बर्लिन: एफसी शाख्तर डोनेट्स्क के खिलाफ मंगलवार की रात चैंपियंस लीग मैच से पहले, जर्मन टीम आरबी लीपज़िग अभी भी खुद के लिए एक पहेली है।

2022 के जर्मन कप चैंपियन के पास एक अच्छी तरह से सुसज्जित टीम है जिसे सभी स्तरों पर सफल होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन अभी माहौल विशेष रूप से उत्साहित नहीं है।

जबकि प्रभावी रणनीतियों पर चर्चा, एक नया खेल निदेशक, और अधूरी उम्मीदें सीजन की सुचारू शुरुआत में बाधा डालती हैं, डोमेनिको टेडेस्को, अंडर-फायर कोच, के पास चैंपियंस लीग में एक महत्वपूर्ण मोड़ लाने का अवसर है।

36 वर्षीय खिलाड़ी उस टीम के बीच फंस गया है जिसे बहादुर आक्रमणकारी फ़ुटबॉल खेलने के लिए डिज़ाइन किया गया है और पिछले सीज़न से एक मजबूत गेंद-कब्जे शैली का प्रभावी दृष्टिकोण है।

भले ही बुल्स प्रशासन ने टिमो वर्नर (चेल्सी) और डेविड राउम (हॉफेनहेम) जैसे जर्मन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की भर्ती करके क्लब को मजबूत किया हो, फिर भी चीजें काफी कारगर नहीं होती हैं।

पांच बुंडेसलीगा खेलों के केवल पांच अंकों के परिणामस्वरूप टेडेस्को दबाव में है, साथ ही क्लब के अधिकारियों के असंतोष व्यक्त करने वाले बयानों के साथ।

जबकि कोच अपने खिलाड़ियों के उत्साह को बनाए रखने का प्रयास कर रहा है, सीईओ ओलिवर मिंटज़लाफ ने बार-बार संतोषजनक प्रदर्शन का अनुरोध किया है।

टेडेस्को खुद को एमिल फ़ोर्सबर्ग, डोमिनिक स्ज़ोबोस्ज़लाई और आंद्रे सिल्वा जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की शिकायतों का जवाब देने की मुश्किल स्थिति में पाता है, साथ ही नए लोगों के बारे में एकीकरण के प्रयास भी करता है।

Related News