एशिया कप जल्द ही शुरू होने वाला है और इसे लेकर भारतीय टीम के चयन को लेकर लगातार कई अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी जा रही थी और कई लोगों द्वारा इसकी आलोचना भी की जा रही थी।

अब भारतीय टीम के चयन को लेकर आपको बता दें कि कुछ बड़े बदलाव किए गए थे और बताया जा रहा था कि एशिया कप में जसप्रीत बुमराह को बाहर रखने को लेकर कई प्रकार की बातें सामने आ रही थी और इसके अलावा आपको बता दें कि राहत की खबर कह रही थी कि विराट कोहली एक बार फिर यह तय कर दिया गया था कि एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहेंगे।

इसके अलावा खबर आ रही है कि इससे भारतीय टीम को लेकर अब एक खिलाड़ी द्वारा अपनी प्रतिक्रिया देते हुए टीम चयन को बिल्कुल सही बताया गया है। आपको बता दें कि टीम के चयन में बताया गया कि जसप्रीत बुमराह एशिया कप से बाहर रहेंगे और चोट लगने का कारण बताया गया हालांकि आपको बता दें कि भारतीय टीम में मोहम्मद शमी के स्थान पर चुना गया था।

वही आपको बता दें कि मोहम्मद शमी के स्थान पर आवेश खान को टूर्नामेंट में जगह दी गई है और इसके अलावा इसको लेकर कई क्रिकेट विशेषज्ञों का भी यह सवाल आया था कि आखिर किस प्रकार से इस टीम का चयन किया गया है पुलिस चौकी आपको बता दें कि विशेषज्ञों का यह भी कहना है कि बुमराह की अनुपस्थिति एशिया कप में भारतीय गेंदबाजी के लिए एक विशेष कमजोरी बन कर सामने आ सकती है।

Related News