टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम प्रवेश कर चुकी है और गुरुवार (10 नवंबर) को इंग्लैंड से भिड़ने के लिए तैयार है। यदि टीम इंडिया यह वर्ल्ड कप जीत जाती है तो उसका 15 साल का टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी का सूखा खत्म हो जाएगा। ऐसे में सभी की निगाहें मैच पर टिकी हैं, इस बीच भारत और जिम्बाब्वे मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो रविचंद्रन अश्विन का है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,टीम इंडिया और जिम्बाब्वे के बीच सुपर-12 चरण के आखिरी मैच में जब मुकाबला हुआ तो कप्तान रोहित शर्मा टॉस के लिए आए। अश्विन हाथ में दो जैकेट लिए खड़े हैं और अपनी जैकेट को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं, इस दौरान आखिर में उन्होंने जैकेट को सूंघा और अपने साथ एक जैकेट ले गए।

अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. लोग इस मस्ती पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि यह आपके कपड़ों को पहचानने का सबसे अच्छा तरीका है।

बता दे की,क्रिकेटर अभिनव मुकुंद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने इस वीडियो को एक हजार बार देखा है, और यह मुझे बार-बार हंसा रहा है। अश्विन कृपया हमें बताएं कि आपने सही स्वेटर चुनने के लिए ऐसा क्यों किया। इस ट्वीट का जवाब देते हुए अश्विन ने कई पॉइंट गिनते हुए बताया कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं. रविचंद्रन अश्विन ने लिखा कि उन्होंने इसे पहचानने के लिए आकार को ठीक से देखा, मगर यह काम नहीं किया। चेक किया कि क्या उस पर कुछ नाम लिखा है, मगर वह भी नहीं हुआ। अंत में, अंत में उसके द्वारा उपयोग किए जाने वाले इत्र की जाँच की, और वह काम कर गया।

Related News