हांगकांग क्रिकेट टीम ने बुधवार को स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को हार्दिक संदेश भेजा और उन्हें टीम की जर्सी भेंट की।

सूर्यकुमार यादव की नाबाद 68 और विराट कोहली की नाबाद 59 रनों की पारी ने भारत को मौजूदा टी20 एशिया कप के सुपर फोर चरण में क्वालीफाई करने में मदद की, क्योंकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मेन इन ब्लू ने यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हांगकांग को 40 रन से हराया।

हांगकांग के खिलाड़ियों द्वारा उपहार में दी गई जर्सी पर संदेश लिखा गया था: "विराट, एक पीढ़ी को प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद। हम आपके साथ खड़े हैं! आगे कई अविश्वसनीय दिन हैं। ताकत के साथ, प्यार के साथ। टीम हांगकांग।"

स्टार बल्लेबाज उपहार से खुश था और उसने हांगकांग की टीम को धन्यवाद देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

कोहली ने जर्सी दिखाते हुए पोस्ट की गई एक स्टोरी में कहा, "धन्यवाद @hkcricket। यह सब वास्तव में विनम्र और बहुत प्यारा है।"

यह संदेश ऐसे समय में आया है जब कोहली अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म को वापस पाने का लक्ष्य बना रहे हैं।

बुधवार को, भारत ने अपने 20 ओवरों में दो विकेट पर 192 रन बनाए, क्योंकि कोहली में अपनी पुरानी बल्लेबाजी की एक झलक दिखाई और 44 गेंदों में नाबाद 59 रन बनाए, जिसमें एक चौका और तीन बड़े छक्के थे। अंतिम कुछ ओवरों में, यादव ने केवल 26 गेंदों में छह चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 68 रन की शानदार पारी खेली।

193 रनों का पीछा करते हुए, पहले छह ओवरों के पावरप्ले के अंत में हांगकांग 51/2 पर पहुंच गया।

बाबर हयात (35 गेंदों में 41 रन) और किंचित शाह (28 गेंदों में 30 रन) ने कुछ ठोस पारियां खेलीं, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था क्योंकि टीम 152/5 रन बना सकी।

Related News