टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में 2011 में उनके साथ हुई एक घटना का खुलासा कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने बताया कि कैसे मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेलते समय उनके दो साथी क्रिकेटरों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, उन्हें रातों-रात रस्सी से बांधकर रखा और बाद में उनसे माफी भी नहीं मांगी। आरसीबी पॉडकास्ट पर चहल के खुलासे के बाद खबर आई है कि इंग्लैंड की काउंटी टीम डरहम ने अपने मुख्य कोच जेम्स फ्रैंकलिन से व्यक्तिगत रूप से बात करने का फैसला किया है। डरहम ने कहा है कि वह इस संबंध में जेम्स फ्रैंकलिन से बात करेंगे और और तथ्य जुटाने की कोशिश करेंगे।

"हमें हाल ही में उन समाचार रिपोर्टों से अवगत कराया गया है जो हमारे कर्मचारियों के नाम के साथ 2011 में एक घटना से संबंधित हैं।" हमारे स्टाफ के नाम होने पर क्लब उनसे निजी तौर पर बात करेगा और तथ्यों का पता लगाएगा। बता दें कि जेम्स फ्रैंकलिन न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर हैं। उन्हें 2019 में डरहम कोच के रूप में नियुक्त किया गया था। 31 टेस्ट, 110 एकदिवसीय और 38 टी 20 आई खेले हैं। फ्रैंकलिन 2011 और 2012 में मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल भी खेल चुके हैं। 2011 में ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू साइमंड्स, न्यूजीलैंड के जेम्स फ्रैंकलिन और भारत के युजवेंद्र चहल को मुंबई इंडियंस टीम में शामिल किया गया था।

युजवेंद्र ने हाल ही में बताया था कि उस समय फ्रैंकलिन और साइमंड्स ने उनके हाथ-पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया था और बाद में अपनी हरकतों को भूल गए थे। चहल ने बताया था कि, 'यह घटना 2011 की है जब MI ने चैंपियंस लीग जीती थी। साइमंड्स ने खूब फलों का जूस पिया। जेम्स फ्रैंकलिन ने मेरे हाथ और पैर एक साथ बांध दिए और कहा कि तुम गाँठ को खोलो। वह इतना खो गया था कि उसने मेरा चेहरा भी टेप से बांध दिया और उसने मुझे पूरी पार्टी में नोटिस नहीं किया। वे सब चले गए थे। सुबह जब कोई सफाई के लिए आया और मुझे देखा तो उसने मेरे हाथ खोल दिए। उसने मुझसे पूछा कि तुम यहाँ कितने समय से हो। चहल से पूछा गया कि क्या किसी ने उनसे इस हरकत के लिए माफी मांगी है। उन लोगों ने कहा कि जब आप ज्यादा जूस पीते हैं तो सुबह याद नहीं रहता।

Related News