ऋषभ पंत ने टीम इंडिया को मैनचेस्टर में तीसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड के खिलाफ एक ऐतिहासिक श्रृंखला एकदिवसीय जीत दिलाई । पंत ने 42वें ओवर में डेविड विली के खिलाफ एक के बाद एक पांच चौके लगाकर इसे एक यादगार पारी और एक यादगार जीत बना दिया।

24 वर्षीय ने पारी में लगातार पांच चौके लगाए, जिसमें उन्होंने 113 गेंदों में नाबाद 125 रनों की पारी खेलकर एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीत ली। उसके बाद से ही ऋषभ पंत काफी चर्चा में हैं। आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

ऋषभ पंत की कुल कुल संपत्ति 8.5 मिलियन अमरीकी डालर होने का अनुमान है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 63 करोड़ भारतीय रुपये के बराबर है। ऋषभ की आय और कुल संपत्ति का मुख्य स्रोत क्रिकेट से आता है। साथ ही, मिस्टर ऋषभ पंत की ब्रांड वैल्यू बहुत अधिक है, और दुनिया भर में सबसे सम्मानित खिलाड़ी भी हैं। मिस्टर पंत विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से भी बड़ी रकम कमाते हैं। ऋषभ पंत कई ब्रांडों का समर्थन करते हैं जहां वह भारी मात्रा में पैसे लेते हैं।


ऋषभ पंत का घर: ऋषभ पंत हरिद्वार, उत्तराखंड, भारत में एक लक्ज़री डिज़ाइनर हाउस के मालिक हैं। इसके अलावा ऋषभ पंत के पास देश भर में कई रियल-एस्टेट संपत्तियां हैं।

ऋषभ पंत की कारें: ऋषभ पंत का कार कलेक्शन काफी छोटा है। ऋषभ पंत के पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं। ऋषभ पंत कारों के संग्रह में एक मर्सिडीज एसयूवी शामिल है।

Related News