आईपीएल सीजन 15 का 7वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया, जिसमें कुल 421 रन बने। मैच में चेन्नई की टीम ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन टीम गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में विफल रही। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की हार का सबसे बड़ा कारण उनकी खराब फील्डिंग थी, कई मौकों पर खिलाड़ी मैदान से चूक गए और कैच भी छोड़ गए।

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच गुरुवार को हुए मैच में काफी रन बने। मगर चेन्नई सुपर किंग्स की खराब फील्डिंग ने टीम की हार लिख दी। लखनऊ की पारी के छठे ओवर में मोईन अली ने ड्वेन ब्रावो की गेंद पर क्विंटन डी कॉक का कैच छोड़ा. डी कॉक उस समय 30 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने 61 रन बनाकर टीम की मजबूत नींव रखी। 45 गेंद खेली और 9 चौके लगाए। जब क्विंटन डी कॉक हारे तो लखनऊ का स्कोर 139/3 था।

मैच में मोइन अली ही नहीं तुषार देशपांडे ने भी एक बड़ा मौका छोड़ा। मैच के 8वें ओवर में केएल राहुल को भी लाइफलाइन मिली. तुषार देशपांडे ने मोईन अली का कैच लपका। राहुल ने हवा में शॉट खेला और एक्स्ट्रा कवर पर खड़े तुषार देशपांडे दौड़ पड़े। वे गेंद तक तो पहुंचे, लेकिन कैच नहीं ले सके. राहुल 36 रन पर खेल रहे थे. वे अपने स्कोर में 4 रन ही जोड़ पाए लेकिन टीम को 80 से 99 तक ले गए। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए चार बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली टीम आईपीएल की सबसे खराब शुरुआत है।

Related News