भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह वर्तमान में बुरे समय से गुजर रही है।

धनश्री बहुत बुरे समय से गुजर रही है
युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव

धनश्री अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद की जाती हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से, धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है, जिसके बाद प्रशंसकों का तनाव बढ़ गया है। धनश्री के प्रशंसक चिंतित हैं कि धनश्री के साथ क्या हुआ।

फैन्स की टेंशन दूर करते हुए धनश्री ने कहा कि सोशल मीडिया पर उनके एक्टिव न होने के कई कारण हैं. किसी कारण से वह संदेश का जवाब नहीं दे रही है।

"अप्रैल-मई एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण समय है," धनश्री ने लिखा। पहले मेरी मां और अब मेरा भाई कोरोना से संक्रमित है। मैं तब आईपीएल बायो बबल में थी और कोई भी मदद नहीं कर पा रही थी। हालाँकि, समय-समय पर उसे उसकी स्थिति के बारे में बताया गया। परिवार से दूर रहना बहुत मुश्किल है। अच्छी बात यह है कि मेरा भाई और माँ अच्छी सेहत में हैं लेकिन मैंने अपनी चाची को खो दिया है।


"अब मेरी सास और ससुर ने कोरोना को अनुबंधित किया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है," धनश्री ने लिखा। मैं अस्पताल में था और मैंने जो देखा वह बहुत बुरा था। मैं सावधान हो रहा हूं लेकिन ... आप अपने घर में रहें और अपना ख्याल रखें।

धनश्री ने आगे लिखा, "मैं आपसे जरूरतमंदों की मदद करने और उन्हें किसी भी परेशानी से बाहर निकालने की अपील करती हूं।" घर रहें और सुरक्षित रहें। धनश्री ने लिखा, "इस तरह के कठिन समय में नृत्य करना और सामग्री बनाना मुश्किल है, लेकिन मैं कोशिश करूंगी।"

धनश्री ने अपनी मां के लिए मदर्स डे पर इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट किया। उन्होंने उस दिन खुद नाचते हुए एक वीडियो अपलोड किया और अपनी मां को भी धन्यवाद दिया। वीडियो को 4 लाख लोगों ने पसंद किया।

Related News