दुबई: पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के अपने पहले ही मैच में भारत को मात दे दी है. भारत को पाकिस्तान से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। विश्व कप के इतिहास में यह पहली बार है जब भारत पाकिस्तान से हार गया है। टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद विराट कोहली की चिंता भी जताई।

हार्दिक पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। पांड्या चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ फील्डिंग नहीं कर पाए। हार्दिक पांड्या की जगह ईशान किशन को मैदान में उतारा गया है। पांड्या की चोट की गंभीरता का पता नहीं चल सका, हालांकि उन्हें एहतियाती स्कैन के लिए भेजा गया था। वहीं बीसीसीआई का कहना है कि बल्लेबाजी के दौरान हार्दिक पांड्या के दाहिने कंधे में चोट लग गई थी।



बीसीसीआई के प्रवक्ता ने आगे कहा, ''वह स्कैन के लिए गए हैं. आपको बता दें कि पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ 11 रन की पारी खेली थी.'' भारत को अब अपना अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. पांड्या की चोट बढ़ गई है. भारतीय टीम का तनाव। टीम इंडिया पहले से ही पंड्या की फिटनेस को लेकर चिंतित थी क्योंकि वह पिछले काफी समय से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे। उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए बल्लेबाजी टीम में भी शामिल किया गया था। पाकिस्तान के खिलाफ पिछला मैच बहुत खास था क्योंकि यह उनका 50वां टी20 मैच था।

Related News