क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

मुंबई वनडे में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को बड़े अंतर से हरा दिया। भारत की इस ीत के सबसे बड़े हीरो रहे टीम के उपकप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा। रोहित का टीम की जीत में शतकीय योगदान रहा। रोहित ने मैच में तूफानी पारी खेलते हुए 137 गेंदों में 162 रन ठोके।

फील्डिंग के दौरान भी रोहित शर्मा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने स्लिप में ३शानदार कैच लपके और वेस्टइंडीज को 224 रनों से हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। रोहित को अपनी शानदार बल्लेबाजी और फील्डिंग के कारण मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब मिला।

मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद रोहित ने संजय मांजरेकर से बात की और कहा कि, उन्होंने कहा कि, वे पिछले कुछ समय से स्लिप में फील्डिंग करने लगे हैं। उनकी इस बात पर कप्तान कोहली जी हंसी आ गई। जिसे देखकर रोहित ने कहा कि, मुझे सुनाई दे रहा है कि विराट हंस रहे हैं।

हिटमैन रोहित शर्मा और विराट के बीच का ये हास्य व्यंग्य अंदाज आपको पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करे।

Related News