देश की नामी टेलीकॉम कंपनियों एयरटेल, जियो, VI ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमत में 3 जुलाई से बढ़ा दी हैं, जिसके कारण आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा हैं, ऐसे में उनके लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL), भारत में एक प्रमुख सरकारी दूरसंचार कंपनी बनी हुई आशा की उम्मीद जो अपने किफायती रिचार्ज प्लान के लिए जानी जाती है। देश भर में लाखों उपयोगकर्ताओं के साथ, बीएसएनएल उन लोगों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प है जो अपनी दूरसंचार सेवाओं में सामर्थ्य और विश्वसनीयता चाहते हैं, आइए जानते हैं BSNL के रिचार्ज प्लान के बारे में-

Google

बीएसएनएल के किफायती रिचार्ज प्लान

इनमें से, 91 रुपये का प्रीपेड प्लान अपने असाधारण मूल्य के लिए विशेष रूप से उल्लेखनीय है। यह प्लान अविश्वसनीय रूप से कम कीमत पर 60 दिनों की वैधता प्रदान करने के लिए जाना जाता है, जो इसे उपलब्ध सबसे किफायती विकल्पों में से एक बनाता है।

Google

91 रुपये के रिचार्ज प्लान का विवरण

वैधता: केवल 91 रुपये में 60 दिनों (2 महीने) की वैधता का आनंद लें।

कॉल शुल्क: आउटगोइंग कॉल का बिल 15 पैसे प्रति मिनट है।

एसएमएस शुल्क: 25 पैसे प्रति एसएमएस पर संदेश भेजें।

Google

इंटरनेट शुल्क: डेटा उपयोग के लिए 1 पैसा प्रति एमबी शुल्क लिया जाता है।

चाहे आपको अस्थायी समाधान की आवश्यकता हो या अपने सिम को सक्रिय रखने के लिए किफ़ायती तरीका, बीएसएनएल का 91 रुपये का प्लान एक व्यावहारिक और किफायती विकल्प प्रदान करता है। जो उपयोगकर्ता बजट-अनुकूल विकल्पों को प्राथमिकता देते हैं, उनके लिए यह प्लान एकदम सही है।

Related News