इन दिनों स्पिनर युजवेंद्र चहल चर्चाओं का हिस्सा हैं। वह क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और सीधे एशिया कप में वापसी करेंगे। इस बीच युजवेंद्र चहल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दे की, युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक किस्सा शेयर किया है, जिसके बाद कई ऐसी बातें कही जा रही हैं जो उनकी शादी से जुड़ी हैं. पहले वह धनश्री वर्मा चहल लिखती थीं, मगर अब उन्होंने सिर्फ धनश्री वर्मा लिखना शुरू कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस बदलाव के बाद युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा था 'न्यू लाइफ लोडिंग'। अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है। जब कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन लगाया गया था, उस दौरान युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने शादी की तस्वीरें शेयर की थीं. दरअसल दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी की थी और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी. धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं और उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते हैं.

शादी के बाद युजवेंद्र चहल भी कई वीडियो में धनश्री वर्मा के साथ मस्ती करते और डांस करते नजर आए। हाल ही में युजवेंद्र चहल जब आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर थे तो धनश्री भी उनके साथ थीं। दोनों ने लगातार अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं और मस्ती के मूड में नजर आईं. अभी फैंस दोनों के अलग होने की चर्चा से दुखी हैं।

Related News