क्लब के अध्यक्ष जोन लापोर्टा ने शुक्रवार को स्पेनिश टेलीविजन को बताया कि लियोनेल मेस्सी के साथ बार्सिलोना की अनुबंध वार्ता सही रास्ते पर है। मेसी इस समय तकनीकी रूप से एक फ्री एजेंट हैं और कोई भी क्लब उनसे जुड़ सकता है जो उन्हें मनचाहा वेतन दे सके।

Lionel Messi becomes a free agent as Barcelona contract expires: Reports |  Football News - Hindustan Times

अर्जेंटीना के सुपरस्टार इस समय अपने देश के साथ हैं क्योंकि उनकी टीम इक्वाडोर के साथ कोपा अमेरिका क्वार्टर फाइनल की तैयारी कर रही है। यह मैच 4 जुलाई को सुबह 6.30 बजे SonyLIV पर लाइव होगा। "हम चाहते हैं कि वह रहे, लियो रहना चाहता है और हम सबसे अच्छे फॉर्मूले की तलाश कर रहे हैं," लापोर्टा ने कहा। उन्होंने कहा, "हम चाहते हैं कि इसे जल्द से जल्द पूरा किया जाए लेकिन हम जानते हैं कि इसमें समय लगेगा।

Has Lionel Messi's Barcelona contract expired? What next for the Argentina  star? | Goal.com

लियोनेल मेस्सी का स्थानांतरण: 34 वर्षीय मेस्सी, 13 साल की उम्र में बार्सिलोना में शामिल हो गए, लेकिन अपने अनुबंध में एक खंड और एक क्लब का हवाला देते हुए पिछले अगस्त को छोड़ने की कोशिश की जिसमें "कोई परियोजना या लंबे समय से कुछ भी" नहीं था "। वह अनिवार्य रूप से मैनचेस्टर सिटी और पेरिस सेंट-जर्मेन से डेविड बेकहम के इंटर मियामी तक संभावित कदमों की एक श्रृंखला से जुड़ा हुआ है।

Related News