UAE में IPL के बचे हुए 31 मैचों के आयोजन 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक होना है, ऐसे में BCCI आज यानी सोमवार को IPL 2021 के शेड्यूल का ऐलान कर सकती है,बता दें कि मई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण BCCI को अनिश्चितकाल के लिए टूर्नामेंट स्थगित करना पड़ा था। 19 सितंबर से IPL 2021 एक बार फिर शुरू होगा और इसका फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दशहरे वाले दिन खेला जाएगा।

इससे पहले बीसीसीआई का प्रयास यही था कि आईपीएल का दूसरा चरण भी भारत में ही आयोजित कराया जाए, लेकिन ऐसा संभव नहीं हुआ, कोरोना वायरस की दूसरी लहर से आई तबाही को देखते हुए बीसीसीआई ने इसे शिफ्ट करना उचित समझा।

खबरें हैं कि आईपीएल सिर्फ 25 दिन ही चलेगा, इस दौरान 8 डबल हेडर (एक दिन में दो मैच) हो सकते हैं,बता दें कि बीसीसीआई आईपीएल के सफल आयोजन के लिए बहुत मेहनत कर रहा है।

गल्फ न्यूज के मुताबिक स्टेडियम में दर्शकों को आने के लिए मंजूरी मिल सकती है,बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच इस मामले पर बातचीत हुई है, IPL 2021 के बाकी बचे 31 मैच UAE के तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे, जानकारी के मुताबिक दुबई स्पोर्ट्स काउंसिल ने स्टेडियम में 30% दर्शकों के आने की मंजूरी दी है।

Related News