pc: tv9hindi

जैसे ही चेन्नई सुपर किंग्स के बिना आईपीएल 2024 का समापन हुआ, उसके प्रशंसकों का दिल टूट गया। इसके बाद सबसे बड़ा सवाल यह था कि क्या धोनी इसके बाद सन्यास ले लेंगे? क्या वह अगले सीज़न में खेलते नजर नहीं आएँगे? ये सवाल चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक काशी विश्वनाथन से भी पूछा गया और उन्होंने परोक्ष रूप से जवाब दिया कि धोनी अगले सीजन में खेल सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो पोस्ट किया जिससे चेन्नई और धोनी दोनों के फैंस काफी खुश हैं।

धोनी नहीं लेंगे सन्यास?
धोनी के सन्यासके सवाल पर काशी विश्वनाथन ने कहा, "आप सभी जानते हैं कि धोनी अपने सभी फैसले खुद लेते हैं और वक्त आने पर उनकी घोषणा करते हैं। हमें उनके निर्णय लेने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन हमें उम्मीद है कि धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे।" अगले सीज़न में यह मेरी और प्रशंसकों की आशा है।"

धोनी की फिटनेस होगी अहम!
धोनी ने पूरा आईपीएल सीजन चोट के साथ खेला। उनके घुटने में चोट है और खबरें हैं कि ये खिलाड़ी इलाज के लिए लंदन जा सकता है. इलाज के बाद ही इस बारे में पता चलेगा कि धोनी अगला सीजन खेलेंगे या नहीं। धोनी के पास अभी काफी समय है। धोनी के करीबी दोस्त सुरेश रैना ने भी कहा है कि इस खिलाड़ी को अगले सीजन में खेलना चाहिए।

धोनी की बल्लेबाजी और कीपिंग की बात करें तो उन्होंने इस सीजन में भी शानदार प्रदर्शन किया। धोनी ने इस सीजन में 110 की औसत से 110 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट 230 के आसपास रहा। फिनिशर की भूमिका में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। अब यह स्पष्ट है कि उनके पैर की चोट चिंता का विषय है। इसका जवाब मिल जाए तो धोनी का अगला कदम साफ हो जाएगा।

Related News