बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल कोरोना वायरस को पॉजिटिव पाया गया है। बैडमिंटन टूर्नामेंट खेलने के लिए साइना थाईलैंड में है, जहां वह अब अस्पताल में भर्ती है। कोरोना सकारात्मक होने के बाद, साइना नेहवाल के लिए यह एक बड़ा झटका साबित हुआ, क्योंकि योनेक्स थाईलैंड ओपन 12 से 17 जनवरी तक खेला जाएगा। इसके बाद, टोयोटा थाईलैंड ओपन और बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल 19 से 24 जनवरी तक खेले जाएंगे।

साइना नेहवाल ने कहा, "मुझे कल से कोरोना की जांच रिपोर्ट नहीं मिली है, यह बहुत ही भ्रामक है और उन्होंने मुझे आज के मैच के लिए अभ्यास से पहले बैंकॉक के एक अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा है।" कह रहा हूँ मैं एक कोरोना सकारात्मक हूँ।

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल एक प्रतिस्पर्धी मैच में मंगलवार को थाईलैंड ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट से लौटेगी, जब अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर लगभग 10 महीने तक एक कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित था। सिंधु इंग्लैंड में अक्टूबर से प्रशिक्षण ले रही थीं। दूसरी ओर, साइना नेहवाल ने कहा, "मुझे अभी तक कोविद परीक्षण की रिपोर्ट नहीं मिली है।

यह बहुत ही भ्रामक है ... और आज के मैच के लिए वार्म-अप से पहले मुझे बैंकॉक के अस्पताल में यह कहते हुए जाना गया कि मैं सकारात्मक था। नियमानुसार 5 घंटे में रिपोर्ट आनी चाहिए। इससे पहले बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल टूर्नामेंट से पहले बैंकाक में होने वाले प्रतिबंधों से खुश नहीं थीं। साइना ने कोविद -19 प्रोटोकॉल के तहत लगाए गए प्रतिबंधों पर बहुत नाराजगी व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। 30 वर्षीय शटलर कोरोना के सकारात्मक होने के बाद, वह शायद ही इन टूर्नामेंटों में भाग ले पाएगी।

Related News