बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बात करे तो हमेशा से इनका गहरा रिस्ता चलता आया है। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और नंबर वन बल्लेबाज विराट कोहली की, वैसे क्रिकेट की दुनिया में विराट ने खूब नाम रोशन किया हुआ है। लेकिन आज हम आपसे बात बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा एवं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर कर रहे है।


अचानक आई बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी की खबर ने सभी को चौंका दिया था। लेकिन अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद इंटरव्यू के वक्त खुद कबूल किया था कि एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से शादी करने की उनकी उम्र कम ही थी। तो आखिर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी इतनी जल्दी क्यों की? तो चलिए जानते है वजह।

अनुष्का शर्मा ने इस बातचीत के दौरान कहा- कि हमारी ऑडियंस हमसे इतनी ज्यादा जुड़ी हुई है, जितनी इंडस्ट्री से भी नहीं जुड़ी है। अनुष्का शर्मा ने कहा, उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या आप मां बन गई है। मैंने ऐसा किया क्योंकि मुझे विराट कोहली से प्यार हो गया था, और शादी एक ऐसी चीज है जो आपके प्यार को काफी आगे लेकर जाती है। इसलिए मैंने विराट से जल्दी शादी की।

Related News