स्पोर्ट्स डेस्क। मंगलवार को आईपीएल 2022 का 22 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि यह दोनों टीमें ही आईपीएल के इतिहास में 28 बार आमने-सामने हुई, जिनमें 18 बार चेन्नई की जीत हुई और 9 बार आरसीबी टीम जीत हुई। दोस्तों इस आईपीएल में चेन्नई सबसे फिसड्डी टीम बन चुकी है जिसने अपने पिछले चारों मुकाबले ही बहुत बुरी तरह से हारे हैं। आज चेन्नई अपना पहला मुकाबला जीतने उतरेगी। आज हम आपको ऐसे खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जो चेन्नई को आई पी एल 2022 का पहला मैच जीता सकते हैं।

1.ड्वेन ब्रावो
आज के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है, जिसके कारण ही आज सीएसके अपना जीत का खाता खोल सकती है।

3.क्रिस जॉर्डन
क्रिस जॉर्डन आज अपनी घातक गेंदबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स को आज का मुकाबला जीता सकते हैं। हम आपको बता दे की गेंदबाजी के साथ-साथ क्रिस बल्ले से भी रन बनाने में कामयाब रहते हैं।

3.रोबिन उथप्पा
रोबिन उथप्पा चेन्नई की तरफ से इस आईपीएल में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन फिर भी चेन्नई एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है। आज वह पूरी कोशिश करेंगे कि अपनी बल्लेबाजी से चेन्नई को आज का यह मैच जीता सकें।

Related News