बाबर आजम ने हाल ही में विराट कोहली की खराब फॉर्म पर अपनी टिप्पणियों के बाद सुर्खियां बटोरीं। जबकि वह ट्वीट वायरल हो गया, भारत और पाकिस्तान दोनों के प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। उस ट्वीट के कुछ दिनों बाद, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने कोहली की खराब फॉर्म के मुद्दे पर टिप्पणी की है। यह दावा करते हुए कि किसी भी अच्छे खिलाड़ी का खराब पैच होता है, बट ने माना कि बाबर भी कोहली को रन बनाते देखना चाहते हैं।


उन्होंने कहा, 'यहां तक ​​कि बाबर आजम भी उन्हें रन बनाते हुए देखना चाहते हैं। विराट कोहली एक बड़े खिलाड़ी हैं, इसमें कोई शक नहीं है। किसी भी खिलाड़ी के खराब दौर हो सकता हैं, कभी-कभी वे लंबे समय तक निराश प्रदर्शन कर सकते हैं। लोग आप पर विश्वास करना बंद कर देते हैं। लेकिन फिर, बड़े खिलाड़ी हमेशा वापस आते हैं। ”

उन्होंने कहा- "जब वह कई सालों से अच्छे रन का आनंद ले रहे थे, तो लोग कहते थे, 'यह आदमी कभी फॉर्म से बाहर नहीं जा सकता'। तो, यह इसका मानवीय पक्ष है। बार-बार 'वह फेल हो गया' कहने के बजाय उसका समर्थन किया जाना चाहिए। आखिर ये क्रिकेट का खेल है। ”

इंग्लैंड दौरा खत्म होने के बाद ब्रेक पर चल रहे कोहली इन दिनों खराब फॉर्म में चल रहे हैं। वह इस समय पेरिस में हैं और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर किया। इनसाइडस्पोर्ट की एक रिपोर्ट बताती है कि चयनकर्ताओं ने कोहली को अपना ब्रेक कम करने और जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम में शामिल होने के लिए कहा है।

Related News