स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसके पिछले दो मुकाबले भारत और एक मुकाबला वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम जीत चुकी है। शनिवार को इस सीरीज का तीसरा T20 मुकाबला भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा। आइए जानते भारतीय क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में जो आज का रोमांचक मुकाबला भारत को जिता सकते हैं।

सूर्य कुमार यादव
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए ट्वेंटी-20 मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से धमाकेदार पारी खेलते हुए सूर्य कुमार यादव ने 44 गेंदों पर 76 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम पर भारी पड़ते दिखाई दे सकते हैं।

ऋषभ पंत
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए ट्वेंटी-20 मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत ने 26 गेंदों पर 33 रन का योगदान दिया था। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के लिए परेशानी बन सकते हैं।

भुनेश्वर कुमार
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए ट्वेंटी-20 मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी भुनेश्वर कुमार घातक गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी घातक गेंदबाजी से भारत को मुकाबला जीता सकते हैं।

Related News