विराट कोहली अपने शानदार करियर में एक और रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह 28 अगस्त, रविवार को एशिया कप 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान से भिड़ने के लिए तैयार हैं। भारत अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा और यह मैच कोहली के लिए खास मौका होगा।

33 वर्षीय खिलाड़ी अपने करियर के 100वें टी20 मैच में हिस्सा लेंगे और चूंकि यह दिन उनके लिए अतिरिक्त खास होगा, इसलिए कोहली को एक विशेष बल्ले से खेलने का मौका मिलेगा जो उनके लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है।

कोहली के एशिया कप अभियान के लिए एमआरएफ 'गोल्ड विजार्ड' गुणवत्ता के विशेष बल्ले को स्पॉन्सर करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बल्ला एक अनोखे आलीशान लकड़ी के विलो से बना है, और इस खास बल्ले की कीमत जानकर आप चौंक जाएंगे।

विराट कोहली जिस बल्ले का इस्तेमाल पाकिस्तान के खिलाफ कर सकते हैं, उसकी कीमत लगभग INR 22,000 होगी। विलो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


भले ही पूर्व भारतीय कप्तान के पास एक खास बल्ला हो लेकिन कोहली 2022 की शुरुआत के बाद से चमकने में विफल रहे हैं, वो अपनी खोई फॉर्म को वापस पाने की उम्मीद कर रहे होंगे।

उन्हें आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ एक्शन में देखा गया था और तब से उन्हें वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरों के लिए आराम दिया गया है।

इसका मतलब है कि विराट पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में सीधे वापसी करेंगे और प्रशंसकों को उनसे एक विशेष पारी की उम्मीद होगी।

अपने पदार्पण के बाद पहली बार, कोहली का औसत सभी प्रारूपों में 25 से नीचे चला गया है, जो 2022 में अब तक के उनके खराब पैच के बारे में बताता है।

Related News