विराट कोहली की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा एशिया कप 2018 में टीम की अगुवाई करेंगे। अगले हफ्ते शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए हिटमैन के नाम से फेमस रोहित शर्मा अभी से तैयारियों में जुट गए है। हाल ही में रोहित शर्मा ने अपनी इस तैयारी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसको देखकर फैंस ही नहीं बल्कि उनके साथी खिलाड़ियों को भी हैरानी हुई।

इस वीडियो में रोहित शर्मा नेट्स में फ्रंट फुट डिफेन्स की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है जिसे देखकर टीम में उनकी साथी युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया कि 'डिफेन्स नहीं करने का भाऊ उड़ने का है।"

रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल दोनों ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे। हालाँकि एशिया कप के लिए चुनी गई 16 सदस्यीय टीम में दोनों की वापसी हुई है। भारत एशिया कप में अपना अभियान 18 सितम्बर को हांगकांग के खिलाफ शुरू करेगा। इसके अगले ही दिन भारत की टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी।

एशिया कप 2018 दुबई और अबुधाबी में खेला जाएगा। टूर्नामेंट को टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है जिसमें ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और हांगकांग को रखा गया है। भारत 6 बार यह टूर्नामेंट जीतकर अभी तक की सबसे सफल टीम है। ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफ़ग़ानिस्तान शामिल है।

Related News