श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने अपने देश के मौजूदा हालात पर चिंता जताई है। जयसूर्या ने उन लोगों का समर्थन किया है जो श्रीलंका में जारी गंभीर आर्थिक संकट को लेकर सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. उन्होंने देश के हालात को 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया है।

हमारे देश के पड़ोसी और बड़े भाई के रूप में भारत ने हमेशा हमारी मदद की है। हम भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आभारी हैं। हमारे लिए, मौजूदा परिदृश्य के कारण जीवित रहना आसान नहीं है। हम भारत और अन्य देशों की मदद से इससे बाहर निकलने की उम्मीद कर रहे हैं। देश की जनता कई महीनों से इस स्थिति का सामना कर रही है. जयसूर्या ने आगे कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग इस स्थिति से गुजर रहे हैं। वे इस तरह से जीवित नहीं रह सकते हैं और विरोध करना शुरू कर दिया है। गैस की कमी है और घंटों बिजली की आपूर्ति नहीं है।"

जयसूर्या ने कहा कि लोगों ने अब श्रीलंका सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। वे सरकार को दिखा रहे हैं कि वे पीड़ित हैं। यह वर्तमान सरकार की जिम्मेदारी है। अगर स्थिति में सुधार नहीं किया गया तो यह आपदा में बदल जाएगी। पूर्व क्रिकेटर ने लोगों से शांतिपूर्वक विरोध करने की अपील की है। जयसूर्या ने यह भी कहा कि विरोध करने वाले असली हैं, वे सरकार से कह रहे हैं कि वे पीड़ित हैं.

Related News