क्रिकेट से जुड़ी हर खबर पर रहती हैं हमारी नजर, इसलिए पढ़ने हो कोई दिलचस्प क्रिकेट के किस्से या फिर ख़बरें ... तो ऊपर दिए गए फॉलो बटन को दबाएं।

एशिया कप 2018 का ख़िताब भारत के नाम रहा। पूरे टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम के अलावा अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम ने क्रिकेट फैंस को काफी प्रभावित किया। यहां हम बात करेंगे ऐसे खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस की जिन्होंने एशिया कप के दौरान सभी का दिल जीत लिया। जानते हैं ...

चहल ने की उस्मान की मदद: एशिया कप में पाकिस्तान के साथ हुए पहले मैच में भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने सभी का दिल जीत लिया। दरअसल पाकिस्तानी बल्लेबाज उस्मान ने चहल से अपने जूते के फीते बाँधने की रिक्वेस्ट की। चहल ने बिना हिचकिचाए उनकी मदद कर दी।

पाकिस्तानी चाचा ने पहली भारत की जर्सी: सुधीर गौतम (सचिन के फैन) को पाकिस्तानी चाचा ने अपने खर्चे पर दुबई पहुंचाया। इसके बाद जब पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हो गया तो चाचा ने भारत की जर्सी पहनकर फाइनल मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट किया।

पाकिस्तानी फैन ने गाया भारतीय राष्ट्रगान: एशिया कप में भारत-पाक मैच के दौरान पाकिस्तानी फैन ने भारतीय फैंस के साथ भारत का राष्ट्रगान गाया। उन्होंने भारतीय राष्ट्रगान को पूरी शिद्दत के साथ गुनगुनाया।

शोएब ने पोंछे आफताब के आंसू: पाक-अफगानिस्तान मुकाबले के दौरान रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद अफगानी खिलाड़ी आफताब भावुक हो रो पड़े। जिसके बाद शोएब मलिक ने उनका हौसला अफजाई किया।

नन्हे सरदार ने जीता दिल: भारत-अफगान के मैच में टाई होने पर दर्शक दीर्घा में मौजूद नन्हे सरदार रो पड़े। इसके बाद अफगानिस्तान और भारत के खिलाडियों ने आकर नन्हे सरदार का हौसला बढ़ाया।

दोस्तों अगर आपको हमारी ये स्टोरी पसंद आयी तो इसी लाइक करें, कमेंट करे और मित्रों के साथ शेयर करें। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News