चेन्नई में भारतीय टीम जीत से थोड़ा दूर है। मंगवार को ऑलआउट होते ही इंग्लैंड टेस्ट मैच गंवा देगा। चार मुकाबलों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ जाएगी। लेकिन अब टीम इंडिया को एक झटका लगा है। दरअसल, दल के सबसे युवा खिलाड़ी बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल हो गए।

बीसीसीआई ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी। मैच के तीसरे दिन यानी सोमवार को गिल अपनी बाईं बाह चोटिल कर बैठे,उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बीसीसीआई की मेडिकल टीम इसका आंकलन करना जरूरी है। वह आज फील्डिंग भी नहीं करेंगे।

मुकाबले में टॉस जीतकर विराट ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था, लेकिन गिल आउट हो गए। मैच के दूसरे ही ओवर में पेसर ओली स्टोन की तेज गेंद उनके पैड पर जाकर लगी और LBW की जोरदार अपील पर अंपायर ने अंगुली खड़ी कर दी। दूसरी पारी में उनका बल्ला नहीं चल पाया। 28 गेंदों में उन्होंने 14 रन बनाए ही थे कि इस बार लीच ने उन्हें पगबाधा आउट कर भारत को पहला झटका दिया।

पहली पारी में तेज 29 रन तो दूसरी पारी में अर्धशतक जमाया था। कुछ महीने पहले ऑस्ट्रेलिया में अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले शुभमन ने वहां भी हर किसी को प्रभावित किया था। सिर्फ चार टेस्ट मैच पुराने करियर में तीन अर्धशतक जमा चुके हैं।

Related News