चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर चल रही अटकलों के बीच, धोनी ने शनिवार (20 नवंबर) को कहा कि उनका आखिरी टी 20 'उम्मीद है कि चेन्नई में होगा'।

सीएसके के जश्न समारोह 'द चैंपियंस कॉल' को संबोधित करते हुए धोनी ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनाई है। "मैं इसके बारे में सोचूंगा, बहुत समय है, अभी नवंबर चल रहा हैं। आईपीएल 2022 अप्रैल में खेला जाएगा। मैंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनाई है। आप जानते हैं कि मैंने अपना आखिरी मैच रांची में खेला था। इसलिए उम्मीद है कि मेरा आखिरी टी 20 चेन्नई में होगा।

गौरतलब है कि धोनी की कप्तानी में सीएसके ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर यूएई में अपना चौथा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब जीता था। इससे पहले सीएसके ने 2010, 2011 और 2018 में अलग से आईपीएल जीता था। फ्रेंचाइजी ने 2010 और 2014 में चैंपियंस लीग टी20 भी जीता था।

यह याद दिला दें कि धोनी आखिरी बार आईपीएल 2019 में चेन्नई में खेले थे क्योंकि आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में हुआ था। सीएसके आईपीएल 2021 के पहले चरण में भी चेन्नई में नहीं खेली थी।

धोनी ने अक्टूबर में इंडिया सीमेंट्स के 75वें वर्ष समारोह के दौरान कहा, "उम्मीद है कि हम चेन्नई देखने आएंगे और वहां अपना आखिरी मैच खेलेंगे और हम वहां प्रशंसकों से मिल सकते हैं।"

Related News