इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पदार्पण करने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स को टी 20 लीग की शुरुआत से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड के टूर्नामेंट से बाहर होने से बड़ा झटका लगा। वुड को अपनी दाहिनी कोहनी में चोट लगी है और इसके लिए तत्काल इलाज के लिए कैरिबियन से वापस उड़ान भरनी पड़ी।

केएल राहुल की अगुवाई वाली एलएसजी ने पिछले महीने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में वुड को खरीदने के लिए 7.5 करोड़ रुपये खर्च किए थे। लखनऊ की फ्रेंचाइजी अब वुड की जगह लेने वाले की तलाश में है।

बांग्लादेश मीडिया के मुताबिक तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को वुड की जगह देखा जा रहा है। एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर को लगता है कि तास्किन को काफी ऊंचा दर्जा दिया गया है क्योंकि वह अपनी सेवाओं को हासिल करना चाहते हैं।

Kaler Kanth के मुताबिक, गंभीर ने रविवार शाम (20 मार्च) को ढाका में तस्कीन को फोन किया और प्रस्ताव रखा। मैं बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को पूरे सीजन के लिए टीम में चाहता हूं और । अगर वह इस प्रस्ताव पर सहमत हो जाते हैं तो तस्कीन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले दो टेस्ट से पहले भारत के लिए रवाना होना होगा।

तस्किन ने अब तक 33 T20I में 23 विकेट लिए हैं और वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भाग ले रहे हैं, जो 23 मार्च को समाप्त होगी। रविवार (20 मार्च) को वांडरर्स में दूसरे एकदिवसीय मैच के बाद उन्हें कथित तौर पर यह खबर मिली। . उन्होंने टीम प्रबंधन और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के साथ प्रस्ताव पर चर्चा करने के लिए कुछ समय मांगा है। तस्कीन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम में चुना गया है।

Related News