आईपीएल 2020 में आरसीबी के लिए खेलते हुए इस समय स्पिनर यजुवेंद्र चहल कहर बरसा रहे है। चहल ने लगभग सभी मैच में अपने टीम को विकेट निकाल कर दिया है और यही वजह है कि कप्तान विराट कोहली के लिए इस समय चहल सबसे बड़ा तुरुप का इक्का बन चुके है। वहीं अब खबर है कि यजुवेंद्र चहल को स्टेडियम में हौसला बढ़ाने के लिए भारत से दुबई एक खास इंसान पहुचा है।

जी हां, हम बात कर रहे है यजुवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा की। धनश्री जल्द ही अपने होने वाले पति को स्टेडियम में चियर करते नजर आ सकती है। दरअसल हाल ही में धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह भी आईपीएल का मजा लेने दुबई पहुंच चुकी है। फिलहाल धनश्री क्वारंटाइन पीरियड में है और जैसे ही यह पुरा होता है हम मैदान में उन्हें चहल का हौसला बढ़ाते देख सकते है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों आरसीबी और सीएसके के मैच के दौरान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति को चियर करते नजर आई थी। इस दौरान अनुष्का ने विराट को फ्लाइंग किस किया था जिसका विडियो काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर घुमता दिखाई दिया था। उस मैच में विराट ने नाबाद 90 रन की पारी खेली थी जिसके बाद कहा गया था कि अनुष्का विराट के लिए लकी चार्म बनकर आई है। ऐसे में अब यजुवेंद्र चहल और धनश्री की जोड़ी मैदान में कैसा कमाल दिखाती है देखना बेहद मजेदार होगा।

Related News