पुलवामा आतंकी हमले के बाद पुरे देश में गुस्सा और आक्रोष की लहर चारों तरड़ साफ दिखाई दे रहीं है। जगह - जगह लोग केंडल मार्च तो रैली निकाल कर सरकार से गुजारिश कर रहें है कि पाक की इस नृशस हमले पर देश चुप नहीं बैठेगा। सर्कार इसके लिए सख्त कदम उठाए। देश के इस बुरे वक्त में सभी लोग एक साथ खड़े है। जहां बॉलीवुड के स्टार्स भी एक लाइन में देश का साथ देते हुए नज़र आ रहे है, वहीं खेल के मैदान भरतीय क्रिकेट के खिलाडियों में भी इनका गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है।

सरहद की इस लड़ाई का असर खेल के मैदान, मोहाली क्रिकेट स्टेडियम से रविवार को पाक खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा कर इस गुस्से को जाहिर किया है। वहीं राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) ने स्टेडियम में मौजूद पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को उतार फेंका है।
आपको बता दे कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पुरे देश में गुस्साए लोगों के आक्रोष को देखते हुए स्टेडियम के प्रबंधकों ने यह फैसला किया। इससे पहले
पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) ने भी पुलवामा में CRPF के नौजवानों पर हुए आतंकवादी हमले के शहीदों के परिवारों के साथ एक जुटता दिखाई थी।

इस पर PCA के कोषाध्यक्ष अजय त्यागी का कहना था कि 'यह फैसला संघ के पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया है। एक विनम्र कदम के तहत, PCA ने पुलवामा हमले के शहीदोंं के साथ एकजुटता दिखाने का फैसला किया है। इस नृशस हमले पर देश में काफी गुस्से का माहौल है और PCA भी उससे अलग नहीं है।' इस मोके पर मोहाली स्टेडियम पर लगी पाकिस्तान क्रिकेटरों की लगभग 15 तस्वीरें हटाई गयी है। इस मैदान में पाकिस्तान और इंडिया के बीच आखिरी मैच 2011 विश्व कप के दौरान खेला गया था।

Related News