आईपीएल 2021 का 13वां मुकाबला पिछले बार की फाइनलिस्ट दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। चेन्नई के चेपॉक में होने वाले मुकाबले में दिल्ली की टीम मुंबई से पिछली हार का बदला लेना चाहेगी वहीं मुंबई की टीम लगातार तीसरी जीत दर्ज कर अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी।

दोनों टीम के बीच आज मुकाबला जबरदस्त होगा, मुंबई की टीम ने इस टूर्नामेंट में अब तक 3 मैच खेले हैं जिसमें से 2 में उसने जीत दर्ज की है जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है और वो 4 अंकों के प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर हैं, वहीं दिल्ली के भी तीन मैचों से 4 अंक हैं लेकिन बेहतर रन रेट के आधार पर वो इस प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर मौजूद है।

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, हेटमेयर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, ललित यादव, एनरिच नॉर्खिया, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबादा, आवेश खान और लुकमान मेरिवाला.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, एडम मिल्ने, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट.

Related News