पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भले ही इस समय दुनिया के सबसे फॉर्म में चल रहे बल्लेबाजों में से एक हैं, लेकिन उन्हें भी प्रशंसकों के एक वर्ग द्वारा ट्विटर पर ट्रोल किए जाने की आशंका बनी रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया की इतनी ताकत है कि कोई भी घटना मिनटों में वायरल हो जाती है और प्रशंसक अपनी राय व्यक्त करने से नहीं कतराते हैं, चाहे वह अच्छा हो या बुरा।

बाबर की ओर से दूसरे वनडे में नीदरलैंड को हराने के बाद, पाकिस्तानी कप्तान का मैच के बाद का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। कई फैंस ने इंटरव्यू के दौरान आजम को उनकी 'अंग्रेजी' के लिए ट्रोल किया, जबकि कुछ ने उनकी तुलना पूर्व कप्तान सरफराज अहमद से की।

यह पहली बार नहीं है जब किसी पाकिस्तानी कप्तान को उनकी अंग्रेजी के लिए मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हो, यह अतीत में भी एक हॉट टॉपिक रहा है।

जहां क्रिकेटर अपने आलोचकों को अपने ऑन-फील्ड प्रदर्शन से निश्चित रूप से जवाब देते हैं, वहीं कुछ फैंस स्पष्ट रूप से इतने नीचे गिर जाते हैं कि वे लगातार ट्रोलिंग को नहीं रोकते हैं।

बाबर आजम की अंग्रेजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां देखिए प्रशंसकों ने कैसी प्रतिक्रिया दी:

ट्रोलिंग के बावजूद, विश्व क्रिकेट में कुछ ही खिलाड़ी हैं जिन्होंने पिछले दो वर्षों में बेहतर प्रदर्शन किया है। अकेले अपने आखिरी नौ एकदिवसीय मैचों में, पाकिस्तानी कप्तान ने 746 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक और चार अर्द्धशतक शामिल हैं।

वे रन 93.25 के चौंका देने वाले औसत और 97.90 के स्ट्राइक रेट से आए हैं। बाबर आजम रविवार को डच टीम के खिलाफ अगले वनडे में अपने विरोधियों को जवाब देने की उम्मीद कर रहे होंगे।

Related News