राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से मात दे दी, तीन मैचों की दूसरे वनडे सीरीज में भारत ने 1-1 से बराबरी कर ली है, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद लोकेश राहुल के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। उन्होंने राहुल की तारीफ करते हुए उन्हें मल्टी डायमेंशनल प्लेयर कहा। टीम इंडिया ने शिखर धवन, कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल की तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट पर 340 रन का स्कोर खड़ा किया।


केएल राहुल 52 गेंदों में 80 रन की पारी खेलकर आउट हो गए। इस पारी में केएल राहुल ने 6 चौके और 3 छक्के लगाए। शानदार बल्लेबाजी के बाद शानदार विकेट कीपिंग करते हुए लोकेश राहुल ने खतरनाक स्टाम्प भी किया। उन्होंने ऋषभ पंत से भी अच्छी विकेट कीपिंग की।

चहल टीवी में जब उनसे धवन ने पूछा की आप कई सालों से कीपिंग नहीं कर रहे इसके बावजूद ऐसा प्रदर्शन कैसे। लोकेश राहुल ने कहा मैंने क्रिकेट जब शुरू किया था तब विकेट कीपर ही था लेकिन टीम में इतने सारे विकेट कीपर हैं की मुझे मौके ही नहीं मिले। ऐसा नहीं है की मैं विकेट कीपिंग भूल गया हूँ आज भी प्रैक्टिस करता हूँ।

Related News