बॉलीवुड के शाहरुख खान और अभिनेत्री प्रीति जिंटा की भारत के सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट आईपीएल में अपनी टीम है। ये दोनों आईपीएल के दौरान अपनी टीमों के सपोर्ट के लिए मैदान में मौजूद भी रहते हैं। वहीं अब सलमान खान का परिवार भी क्रिकेट के मैदान में आने जा रहे हैं। हालांकी इस बार सलमान खान ने नही बल्कि उनके परिवार ने श्रीलंकाई प्रीमियर लीग में एक फ्रेंचाइजी खरीदी है।


सलमान की इस टीम में टी20 क्रिकेट के सबसे विध्वंसक खिलाड़ी क्रिस को पहला पसंद बताया जा रहा है। सोहेल खान ने कहा कि क्रिस गेल यूनिवर्स बॉस हैं। टूर्नामेंट इस साल 21 नवंबर को श्रीलंका में शुरू होगा। खान परिवार ने जिस फ्रेंचाइजी को खरीदा है, उसमें विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भी शामिल हैं। सोहेल खान ने कहा कि मैच में सलमान खान भी होंगे। सोहेल खान ने कहा कि वह श्रीलंकाई प्रीमियर लीग में काफी संभावनाएं देखते हैं। उन्होंने दावा किया कि सलमान खान सभी मैचों में हिस्सा लेंगे।


क्रिस गेल पर बात करते हुए सोहेल खान कहते हैं कि, यह स्वाभाविक है कि वह यूनिवर्स बॉस हैं, हालांकि हमारी पूरी टीम बहुत अच्छी है। टीम में शामिल कुसल परेरा एक स्थानीय आइकन है। इसके अलावा हमारे पास लियाम प्लंकेट,वहाब रियाज,कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप जैसे दमदार खिलाड़ी भी मौजूद हैं। सोहेल खान ने आगे कहा कि हमारी टीम के खिलाड़ियों में उत्साह और प्रशंसकों में उत्साह सबसे अधिक है। यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कैंडी टस्कर्स सोहेल खान इंटरनेशनल एलएलपी द्वारा निवेश किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक,सलमान के परिवार के अलावा दो अन्य भारतीय कंपनियों ने भी लीग में निवेश किया है।

Related News