खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय अपनी सबसे ज्यादा खराब फोर्म में चल रहे हैं उन्होंने नवंबर 2019 के बाद से कोई भी शतक नहीं बनाया है और हालही में जब वह घरेलू टेस्ट श्रृंखला खेली तो उसमें भी वह काई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

आपको बता दें की हालही में इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की पहली गेंद पर ही कोहली के आउट हो गए जिसके चलते उनके फैंस काफी उदास हो गए क्योंकी सभी दर्शक ये चाहते थे कि कोहली अच्छी तरह से खेलें और एंडरसन पर हावी रहें।

लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्टा का एक बयान सामने आया है जिसमें उनका मानना है कि पहली गेंद पर आउट होना कोई बड़ी बात नहीं है और कोहली पांच मैचों की सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

सलमान बट्टा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि-, “विराट कोहली इंसान हैं और हर खिलाड़ी अपने करियर में कभी न कभी खराब फॉर्म से जूझता है. क्लास हालांकि हमेशा रहती है और इसमें कोई शक नहीं है कि कोहली क्लास खिलाड़ी हैं. उन्होंने पूरे विश्व में रन बनाए हैं. उनके नाम 70 इंटरनेशनल शतक हैं वे हालांकि दो साल से अपने खेल के शीर्ष पर नहीं हैं लेकन इसके बावजूद भी वह अभी भी शीर्ष-5 के खिलाड़ियों में शामिल हैं।

Related News