स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 का पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम के बीच खेला गया था जिसे अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने जीत लिया था। शनिवार को एशिया कप 2022 का सातवा मुकाबला श्रीलंका क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेला जायेगा। इस मुकाबले को जीतकर अफगानिस्तान एशिया कप 2022 में श्रीलंका के खिलाफ अपना जीत का आंकड़ा दोबारा दोहराना चाहेगी। जानते हैं उन खिलाडियो के बारे में, जो अफगानिस्तान के लिए मैच विनर बन सकते हैं।

नजीबउल्लाह जदरान
एशिया कप 2022 के पिछले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से आतिशी पारी खेलते हुए नजीबउल्लाह जदरान ने 17 गेंदों पर 43 रन बनाए थे। आज के मैच में भी वो आतिशी पारी टीम को जिताने के लिए खेल सकते हैं।

इब्राहिम जदरान
एशिया कप 2022 के पिछले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ इब्राहिम जदरान ने 41 गेंदों पर 42 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। आज के मुकाबले में भी वह मैच विनिंग पारी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

राशिद खान
एशिया कप 2022 के पिछले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए राशिद खान 3 विकेट लिए थे। श्रीलंका के खिलाफ आज राशिद खान घातक गेंदबाजी कर सकते हैं।

Related News