अंतिम एकदिवसीय मैच में, अफगानिस्तान ने राशिद खान के ऑलराउंड प्रदर्शन के बल पर आयरलैंड के खिलाफ जीत हासिल की। जिसके बाद अब उन्होंने कहा है कि वह खुद को एक ऑलराउंडर के रूप में स्थापित करना चाहते हैं। राशिद खान ने आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार दिखाया। जरूरत पड़ने पर उसने स्कोर किया। साथ ही उन बड़े शॉट्स को खेलों में देखा गया।

आयरलैंड के खिलाफ अपने शानदार खेल के साथ अपने पहले मैच में सुर्खियों में आया था। मिडिल ऑर्डर फ्लॉप होने के बाद राशिद खान ने अफगानिस्तान की स्थिति संभाली। राशिद ने 40 गेंदों पर 48 रन बनाए। वह तब 29 बॉलिंग से 4 विकेट तेज थे। अंत में, उन्होंने मैच में अफगानिस्तान को रखा और जीत हासिल की।

क्रीसैट बज़ के रूप में जाने जाने वाले राशिद खान, जिन्हें बेहतर रूप से करामाती खान कहा जाता है, के रूप में खुद को देखता हूं। जैसा कि मैंने पहले कहा, मैंने एक बल्लेबाज के रूप में अपना करियर शुरू किया। हालांकि बाद में मैंने अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की। हालांकि अब मैं अपनी बल्लेबाजी पर काम करना चाहता हूं। मुझे सुधार करने के लिए एक क्षेत्र मिला है, मैं भविष्य में एक उचित ऑलराउंडर बनना चाहता हूं।

Related News