डेविड बेकहम को कौन नहीं जानता। इंग्‍लैंड के इस फुटबॉलर की दुनिया दीवानी है। मैदान पर उनकी स्पीड और स्टाइल को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता है। इस फुटबॉलर को पूरे विश्‍व में स्‍टाइल आइकॉन के रूप में भी पहचान रही है। जी हां, उनकी हेयर स्‍टाइल के लिए दुनिया भर में दीवानगी देखने को मिलती है।

लंबे बाल वाले शख्‍स का अंदाज ओ अदा बिल्‍कुल अलग और निराला होता है। उनकी लंबी लहराती जुल्‍फ में एक मनमोहक और आकर्षक अंदाज साथ-साथ दिखाई देता है। कहने की जरुरत नहीं कि बेकहम इस निराले अंदाज के उस्ताद हैं।

बेकहम का पोम्‍पाडोर हेयर स्‍टाइल खूब लोकप्रिय रहा है। उनके तमाम हेयर स्‍टाइल में इसकी सबसे ज्‍यादा चर्चा रही है। वक्‍त बीतने के साथ क्‍लासिक लुक में बड़े बदलाव भले देखने को मिलते रहे हों, लेकिन पोम्‍पाडोर ने कभी भी अपना गोल्‍डेन एल्विस प्रेस्‍ले चार्म को नहीं खोया।

इससे पहले कि आप बार्बर को अपने बाल पर कैंची चलाने को कहें, आपको सही 'पोम्‍प' की तलाश कर लेने की जरुरत होगी। अगर आप एक मर्तबा ऐसा कर लेते हैं, तो आपका अपना 'पोम्‍पाडोर ' भी मुमकिन है उतना ही लाजवाब दिखे जितना कि डेविड बेकहम का।

यह डेविड बेकहम का लेटेस्‍ट हेयर स्‍टाइल है। यह हेयर स्‍टाइल बेकहम जैसे किसी भी 'गबरू जवान' के लिए आइडियल हो सकती है, क्‍योंकि यह आपको देती है सेक्‍स अपील से पूर्ण प्‍लेब्‍वॉय लुक।

Related News