स्पोटर्स डेस्क। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के चौथे मैच में विंडीज टीम के दिग्गज खिलाडी क्रिस गेल ने शानदार शतकीय पारी खेली। गेल ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 97 गेंदों पर 11 चौकों और 14 छक्कों की मदद से 162 रन की पारी खेली। इसके साथ ही उन्होंने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 500 छक्के भी पूरे हो गए है।

तो वहीं भारत और आस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का हाल ही में समापन हुआ है। इस सीरीज के दोनों मैचों में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ​केएल राहुल ने शानदार पारी खेली। राहुल ने इस सीरीज के पहले मैच में अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं दूसरे मैच में 47 रन की शानदार पारी खेली।

आपको बता दें कि क्रिस गेल और केएल राहुल ​आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के हिस्सा है। ऐसे में आईपीएल से पहले इन दोनों खिलाडियों का फॉर्म में आना टीम के लिए खुश खबर है। क्योंकि ये दोनों खिलाडी कभी भी मैच का रूख पलटने में माहिर है।

गौरतलब है कि आईपीएल के 12वें सीजन के शुरूआती दो सप्ताह के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी कर दिया है। बाकि बचे मैचों का शेड्यूल आम चुनाव के बाद ​जारी किया जा सकता है। इसलिए आईपीएल से पहले इन दोनों खिलाडियों की फॉर्म बेहद जरूरी थी।

Related News