स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 का छठा मुकाबला शुक्रवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जायेगा। हांगकांग ने पिछले मुकाबले में भारत से बुरी तरह हार का सामना किया था। आज का मुकाबला हांगकांग जीतने के लिए मैदान में उतरेगी। हम आपको हांगकांग के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे है जो इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर भारी पड़ कर हांगकांग को मुकाबला जिता सकते हैं।

बाबर हायत
पिछले मुकाबले में भारत के खिलाफ हांगकांग क्रिकेट टीम की ओर से बाबर हायत ने सर्वाधिक 41 रन बनाए बनाए थे हालांकि टीम मुकाबला नहीं जीत पाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए हांगकांग को बड़ा स्कोर खड़ा करने में सहायता कर सकते हैं।

किंचित शाह
पिछले मुकाबले में भारत के खिलाफ हांगकांग क्रिकेट टीम की ओर से किंचित शाह ने 30 रन बनाए थे।आज के मुकाबले में वो हांगकांग को मैच जिताने के लिए यादगार पारी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

मोहम्मद गजनफर
पिछले मुकाबले में भारत के खिलाफ हांगकांग क्रिकेट टीम की ओर से मोहम्मद गजनफर ने गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट लिया था। आज वो अपनी गेंदबाजी में सुधार करते हुए घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News