इन दिनों क्रिकेट की दुनिया में हर कोई बहुत दिलचस्पी ले रहे है। अगर बात करें क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की क्यूट बेटी जीवा के करोड़ों फैंस हैं अब वहीं रोहित शर्मा भी इसी कड़ी में शामिल हो गए हैं। उनकी क्यूट बेटी समायरा शर्मा की तस्वीरें भी फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। आईपीएल के दौरान समायरा की एक से बढ़ कर एक तस्वीरें सामने आ रही है, जो सोशल साइट पर धमाल मचा रही है।

आईपीएल का 12वां सीजन समाप्त हो चुका है और मुंबई इंडियंस की टीम ने इसमें शानदार जीत हासिल की है। मैच की समाप्ति के बाद मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा की कुछ बेहद खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमे रोहित अपने क्यूट बेटी के साथ मस्ती करते दिखे। आईपीएल के फाइनल सीजन में पहली बार सामने आई समायरा की तस्वीरें बेहद तेजी से लोगों के बीच वायरल हो गई है लोगों ने इसे खूब पसंद किया है। उसकी क्यूट स्माइल के लोग दीवाने हो गए हैं।

मैच ग्राउंड में अपने पापा की गोद में बैठी मीडिया कैमरे के सामने पोज दे रही समायरा की तस्वीरें वाकई में दिल जीतने वाली है। पापा रोहित शर्मा की गोद में नजर आ रही समायरा की ये फोटो वाकई लाखों में एक है।

Related News