स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस समय सीरीज में साउथ अफ्रीका और भारत 2-2 की बराबरी पर है। रविवार को शाम 7:00 बजे दोनों टीमों के बीच पांचवा T20 मुकाबला खेला जाएगा, जिसे दोनों ही टीमें जीतने की कोशिश करेगी। हम आपको भारत के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे है, जो पांचवा T20 मुकाबला जीता कर यह सीरीज भी भारत को जिता सकते हैं।
दिनेश कार्तिक
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले टी-20 मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से दिनेश कार्तिक ने आतिशी पारी खेलते हुए 27 गेंदों पर 55 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वो टीम के लिए आतिशी पारी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

आवेश खान
चौथे टी-20 मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए आवेश खान ने साउथ अफ्रीका के चार विकेट चटकाए थे और टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी वो घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

हार्दिक पांड्या
भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने पिछले मैच में 46 रन की यादगार पारी खेली थी, हालांकि वह गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। आज के रोमांचक मुकाबले में वो अपने आलराउंडर प्रदर्शन से भारत को पांचवा T20 मुकाबला जिताने की पूरी कोशिश करेंगे।

Related News