भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली को लाल गेंद के प्रारूप में कप्तानी जारी रखनी चाहिए क्योंकि वह पिछले 5 वर्षों में टेस्ट क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ एंबेसडर हैं। "वह भूखा है। वह टीम में किसी से भी ज्यादा फिट हैं और तभी आपकी लंबी उम्र बढ़ती है,।

उन्होंने कहा, 'कप्तानी उनका फैसला है। अगर कुछ भी हो, तो वह सफेद गेंद को ना कह सकता है लेकिन लाल गेंद को, उसे आगे बढ़ना चाहिए क्योंकि वह पिछले 5 वर्षों में टेस्ट क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ एंबेसडर रहे हैं। शास्त्री ने कहा, "जिस जुनून के साथ वह खेलते हैं और जो ऊर्जा उन्हें मैदान में मिलती है और सफलता, यह सब उन्हें आगे ले जाना चाहिए," शास्त्री ने कहा, जिनका मुख्य कोच के रूप में कार्यकाल समाप्त हो गया, जब भारत टी 20 विश्व कप में नॉकआउट तक पहुंचने में विफल रहा। .

Virat Kohli will play for another 6-7 years, he has gotten used to things  being written about him: Ravi Shastri - Sports News

न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी हार पर रवि शास्त्री रवि शास्त्री ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल हारना एक कड़वी गोली थी। "मैंने सोचा था कि हमें डब्ल्यूटीसी फाइनल में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। यह मुझे किसी भी चीज़ से ज्यादा निराश करता है। हम इसे खोने के लायक नहीं थे, विशेष रूप से एक बार के टेस्ट में ड्रॉ होने वाला था और जब आप 28 दिनों के लिए संगरोध में थे और फिर चार दिनों के लिए बाहर थे और एक टेस्ट खेल रहे थे।

Ravi Shastri hints Virat Kohli might quit ODI captaincy in near future to  focus on Test cricket - Sports News

Related News