भारतीय क्रिकेट जगत की बात करे तो बहुत से ऐसे क्रिकेटर है जिन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर हर किसी के दिल में राज करते है, लेकिन विराट कोहली की बात करे तो आज के समय में वो हर किसी के फेवरेट बने है। इसलिए आज हम आपको ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो आने वाले समय में विराट से भी बड़े स्टार बन कर उभरेंगे।

1. ऋषभ पंत: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आने वाले समय में विराट कोहली ही नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा को भी टक्कर देंगे। ऋषभ पंत आने वाले समय में भारतीय टीम के स्टार बनेंगे।

2. जसप्रीत बुमराह: भारतीय क्रिकेट टीम के हवाई गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी आने वाले समय में भारतीय टीम में स्टार गेंदबाज के रूप में नजर आएंगे। इनकी लोकप्रियता 5 साल बाद विराट कोहली से भी ज्यादा हो जाएगी।

3. शुभमन गिल: शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी चर्चा पिछले कई दिनों से हो रही है। शुभमन गिल अपने बल्लेबाजी के दम पर घरेलू क्रिकेट में जमकर रन बना रहे हैं। आने वाले समय में शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम में बेहतरीन बल्लेबाज के रूप में नजर आ सकते हैं।

4. श्रेयस अय्यर: श्रेयस अय्यर के रूप में भारत मध्यक्रम बल्लेबाजी की समस्या का हल ढूंढ रहा है। अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रेयस अय्यर नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरे थे लेकिन विराट कोहली के बाद उन्हें पांच नंबर पर जगह मिलने लगी। श्रेयस अय्यर आने वाले तमाम भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बन सकते हैं।

5. खलील अहमद: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद भी भारतीय टीम में 1 स्टार खिलाड़ी के रूप में नजर आ सकते हैं। खलील अहमद की लोकप्रियता धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है और आने वाले समय में यह भारतीय क्रिकेट टीम के अहम गेंदबाज भी बन सकते हैं।

Related News