स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच 3 ODI मुकाबलों की सीरीज का तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मुकाबला शनिवार को शाम 7:00 बजे खेला जाएगा। बता दे की तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में बांग्लादेश इस समय 2-0 से बढ़त पर है। तीसरा मुकाबला जीतकर बांग्लादेश वेस्टइंडीज पर क्लीन स्वीप करना चाहेगा। हम आपको बांग्लादेश क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज का मुकाबला बांग्लादेश को जीता कर वेस्टइंडीज पर क्लीन स्विप करा सकते हैं।

तमिल इकबाल
पिछले मुकाबले में यादगार पारी खेलते हुए बांग्लादेश के आतिशी बल्लेबाज तमिल इकबाल ने 62 गेंदों पर 50 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वो यादगार पारी खेल सकते हैं।

लिटन दास
वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले एकदिवसीय मुकाबले में लिटन दास ने 27 गेंदों पर 32 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी आतिशी पारी से बांग्लादेश को मैच जिता सकते हैं।

हसन मिराज
दूसरे एक दिवसीय मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाज महिदी हसन मिराज ने 4 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो बांग्लादेश को मैच जिताने के लिए घातक गेंदबाजी कर सकते हैं।

Related News