क्रिकेट जगत के भगवान सचिन तेंदुलकर ने बहुत से रिकॉड अपने नाम किया है। बहुत से ऐसे भी रिकॉड जिन्हे अब तक किसी ने भी नहीं तोड़ा, जी हां हम बात कर रहे है, 2003 के विश्वकप के 11 मैचों में 673 रन बनाए थे। सचिन विश्वकप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है। सचिन का यह रिकॉर्ड अब तक कोई भी नहीं तोड़ पाया है। लेकिन इस बार 2019 के विश्वकप में ये 4 बल्लेबाज सचिन के 16 साल के पुराने रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

विराट कोहली: विराट कोहली जो अब तक सचिन के कई रिकॉर्ड को तोड़ चुके हैं। लेकिन ऐसा ही प्रदर्शन आगे भी रहा तो र कोहली सचिन के 673 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

डेविड वॉर्नर: 1 साल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे डेविड वॉर्नर का आईपीएल में बहुत ही शानदार प्रदर्शन रहा है। यदि आगे भी इस तरह का प्रदर्शन रहा तो डेविड वॉर्नर, सचिन तेंदुलकर के 673 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

क्रिस गेल: वेस्टइंडीज का यह बल्लेबाज बहुत ही खतरनाक है। गेल ने 2019 के IPL के 13 मैचों में 490 रन बनाए थे। यदि गेल का बल्ला विश्वकप में चला तो वह सचिन के 673 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

रोहित शर्मा: वनडे के सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से माने जाने वाले भारतीय ओपनर रोहित का 2017 और 2018 में प्रर्दशन बहुत ही शानदार रहा है। यदि इस विश्वकप में रोहित बल्ला इस तरह से शतक निकला है तो वह सचिन के 673 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

Related News