स्पोर्ट्स डेस्क. आने वाले कुछ ही समय में भारतीय टीम को जिंबाब्वे के दौरे के लिए रवाना होना है लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है टीम के स्टार स्पिनर वाशिंगटन सुंदर एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। भारतीय टीम का यह खिलाड़ी पिछले कुछ समय से निरंतर चोट से परेशान होता आ रहा है। वाशिंगटन सुंदर की वापसी की उम्मीद की जा रही थी कि एक बार फिर से खराब किस्मत के चलते वाशिंगटन सुंदर चोटिल हो गए। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से -

* फिर से चोटिल हुए वॉशिंगटन सुंदर :

रॉयल कप में वाशिंगटन सुंदर लैंकशायर की तरफ से खेल रहे थे क्लब ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी वॉरसेटरशायर के खिलाफ खेल रहे मैच के दौरान चोटिल हुए। वाशिंगटन सुंदर मैच खेलते हुए कंधे के बल जमीन पर गिर गए जिससे उन्हें गहरी चोट आई। इसके बाद उनका जिंबाब्वे दौरे पर जाना मुश्किल हो गया है। वाशिंगटन सुंदर आई पी एल 2022 के बाद से लगातार भारत के लिए कोई मैच नहीं खेल पा रहे हैं और इस आईपीएल में भी वह पूरे मैच नहीं खेल पाए थे। क्योंकि उस दौरान भी उनका हाथ पूरी तरह फिट नहीं था। उसके बाद जब वह पूरी तरह फिट हो गए तो वह काउंटी क्रिकेट में खेलने लगे जिसमें उनके बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए जिंबाब्वे के खिलाफ होने वाली सीरीज में उन्हें मौका दिया गया था। लेकिन अब वाशिंगटन सुंदर जिंबाब्वे दौरे पर जाना है मुश्किल हो गया है।

* जिंबाब्वे दौरे से राहुल भी है बाहर :

राहुल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि मैं अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को लेकर कुछ चीजें साफ करना चाहता हूं मैं बताना चाहता हूं कि जून में मेरी सर्जरी सफल रही और मैंने वेस्टइंडीज दौरे पर वापसी करने की उम्मीदों के साथ ट्रेनिंग शुरू की थी। लेकिन दुर्भाग्यवश जब मैं पूरी तरह से फिट हो रहा था उसी दौरान में कॉमेडी पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद राहुल ने यूएई में होने वाले एशिया कप के लिए टीम में वापसी करने की उम्मीद जताई थी। भारतीय टीम के बल्लेबाज राहुल भी हाल ही में जर्मनी से सर्जरी करवाकर लौटे हैं वह भी काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

Related News