विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और संजू सैमसन की राजस्‍थान रॉयल्‍स तेमा का आज जबरदस्त मुकाबला होने वाला है, एक टीम अपने शुरुआती तीनों मैच जीतकर अंक तालिका में शान से पहले नंबर पर विराजमान है तो दूसरी टीम अपने तीन में से दो मैच गंवाकर छठे नंबर पर झूल रही है, आपको बता दे राजस्‍थान की टीम को तीन ऐसे बड़े झटके लग चुके हैं जिसके बाद विराट कोहली की टीम के खिलाफ जीत की उम्‍मीद रखना उसके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

बात करे 3 झटके की तो सबसे पहले भारत दौरे पर आए इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के चलते राजस्‍थान रॉयल्‍स के शुरुआती कुछ मैचों में टीम का हिस्‍सा नहीं होंगे, अभी टीम आर्चर के झटके से उबर ही रही थी कि जल्‍द ही बेन स्‍टोक्‍स भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए, उनकी अंगुली में चोट लगी थी।

वहीं तीसरा झटका आरसीबी के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले राजस्‍थान को लगा जब टीम के आक्रामक बल्‍लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने बायो बबल के चलते उपजी थकान की वजह से नाम वापस ले लिया, वैसे झटके 3 लगे हो लेकिन संजू ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेले गए अपने पहले मुकाबले में शानदार शतक लगाया था, हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला सके थे। लेकिन आज देखना ये है कि विराट टीम के टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ कैसा मुकाबला रहेगा।

Related News