स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन एकदिवसीय मुकाबले की सीरीज खेली जा रही है। शुक्रवार को इस सीरीज का दूसरा रोमांचक मुकाबला वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। हम आपको न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो पहले मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करने के बाद दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड को जीता सकते हैं।

केन विलियमसन
वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पिछले एक दिवसीय मुकाबले में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की ओर से कप्तान केन विलियमसन ने 34 रन बनाए थे, हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी कप्तानी पारी से न्यूजीलैंड को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

माइकल ब्रेसवेल
वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पिछले एक दिवसीय मुकाबले में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की ओर से माइकल ब्रेसवेल 31 रन बनाये थे। आज के रोमांचक मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए मैच विनिंग पारी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

टिम साउदी
वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पिछले एक दिवसीय मुकाबले में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए टिम साउदी ने 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो घातक गेंदबाजी कर सकते हैं।

Related News