बार्सिलोना: चैंपियंस लीग- घर में विक्टोरिया प्लज़ेन पर 5-1 की जीत के साथ, रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने एफसी बार्सिलोना को अपने यूईएफए चैंपियंस लीग अभियान की सुचारू शुरुआत का आनंद लेने में मदद करने के लिए हैट्रिक ली।

फ्रैंक केसी को कोच ज़ावी हर्नांडेज़ द्वारा कई लाइनअप समायोजन के बाद एक शुरुआत मिली, और उन्होंने बुधवार की रात को खेल का पहला गोल करके, जूल्स कौंडे के कुशन हेडर का पालन करते हुए उन्हें पुरस्कृत किया।
34वें मिनट में, लेवांडोव्स्की ने कैंप नोउ में अपनी शानदार शुरुआत की, जब सर्गी रॉबर्टो के एक रन के बाद, उन्होंने घर जाने से पहले दो टच लिए।


जब जान सिकोरा ने खेल के प्रवाह के खिलाफ आगंतुकों के लिए करीब से गोल किया, तो बार्का की दो गोल की बढ़त बहाल हो गई। लेवांडोव्स्की का खेल का दूसरा गोल पहले हाफ के इंजरी टाइम में आया।

फेरान टोरेस ने बॉक्स के किनारे से एक शॉट के साथ अपनी हैट्रिक पूरी करने में लेवांडोव्स्की की सहायता की। लेवांडोव्स्की ने बाद में ओस्मान डेम्बेले से लोब प्राप्त करने के बाद अपने दम पर पांचवां गोल जोड़ा।

एटलेटिको मैड्रिड ने घर पर पोर्टो को 2-1 से हराकर मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम में खेल के स्टॉपेज टाइम में तीनों गोल दागे।
तीन मिनट के भीतर, मारियो हर्मोसो नायक से खलनायक बन गया, और एंटोनी ग्रिज़मैन ने जीत हासिल की, जो अनिवार्य रूप से खेल का अंतिम स्पर्श था।

हालांकि एटलेटिको को कई बार पोर्टो ने मात दी, लेकिन जब हर्मोसो का विचलित शॉट 91वें मिनट में नेट में चला गया तो वे जीतते हुए दिखाई दिए। हालांकि, दो मिनट बाद, डिफेंडर को हैंडबॉल पेनल्टी दी गई, जिसने VAR चेक के बाद Mateus Uribe को मौके से बराबरी करने की अनुमति दी।

जबकि खेल में अभी भी पाँच मिनट शेष थे, ग्रिज़मैन ने 110 वें मिनट में खेल जीतने वाला गोल किया, जबकि दूर की पोस्ट पर अचिह्नित किया और एक ऐसे गोल की ओर अग्रसर हुए जिसकी किसी ने भी एक कोने से आने की भविष्यवाणी नहीं की थी।

Related News