2019 में ऐतिहासिक एशेज श्रृंखला के बाद से निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर साइमन ओ'डॉनेल बल्लेबाजी के दिग्गज स्टीव स्मिथ द्वारा अपनी तकनीक में किए गए बदलावों से चकित हैं। स्मिथ की 2019 में निलंबन से वापसी महत्वपूर्ण थी क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड में तीन टन के साथ 111 के औसत से 774 रन बनाए। मगर घर में इंग्लैंड के खिलाफ दो वनडे में अपने शानदार शतक से पहले पूर्व कप्तान ने संघर्ष किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,2019 एशेज के बाद से, स्मिथ ने 31 टेस्ट मैचों में सिर्फ दो शतक और 38 की औसत के साथ खेला है। sen.com.au के अनुसार, ओ'डॉनेल ने विपक्षी गेंदबाजों और कप्तानों को "अपनी लेग-साइड शैली में एक कमजोरी को उजागर करने के लिए" कहा। स्मिथ ने एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में नाबाद 80 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त दिला दी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,ओ'डॉनेल ने दावा किया कि स्मिथ किसी भी मुद्दे को ठीक करने के लिए ड्राइंग बोर्ड में वापस चले गए थे और बेहतर तरीके से वापस आ गए थे। ओ'डॉनेल ने कहा, "वह वापस गया और कहा कि मैं पर्याप्त खिलाड़ी नहीं हूं। मेरी तकनीक मुझे उस लेग साइड पर बांधती है; वे अब मुझे बंपर गेंदबाजी कर सकते हैं; जीवन बहुत कठिन हो गया है; मुझे इसे ठीक करने की जरूरत है।"

O'Donnell ने SEN ब्रेकफास्ट पर कहा, "उन्होंने मूल रूप से खुद को एक अलग खिलाड़ी में बदल लिया है। यह वास्तव में आश्चर्यजनक है, और फिर बाहर आना और उनकी प्रतिभा के साथ खेलना, एक पूरी नई शैली के साथ, सबसे आश्चर्यजनक चीजों में से एक है। खेल में देखा है।

Related News